भगवान मेरा जीवन…

साध्वी रेखा दीदी का भजन – अहमदाबाद , 10 दिसंबर 2011

Saadhwi Rekhaa didi

भगवान मेरा जीवन…

तेरे प्यार के लिए हो

जिंदगी हो लेकिन

उपकार के लिए हो

तेरे ज्ञान  के लिए हो

तेरे नाम के लिए हो ll रिपीट ll

 

हरि नाम की लगन हो

भक्ति में मन मगन हो

चाहे हमारी नैय्या

संसार में फंसी हो

भगवान मेरा जीवन…ll 1 ll

 

मेरे मन मंदिर में गुरुवर

तुम ज्ञान  की ज्योत जलाओ

नज़रे हो जो मेरी

दीदार के लिए हो

भगवान मेरा जीवन… ll 2 ll

 

गुरु भक्ति एक मंदिर

गुरु दया का एक समुंदर

मेरे प्राण भी न्योछावर

गुरुद्वार के लिए हो

भगवान मेरा जीवन … ll 3 ll

 

 

तेरा नाम हर पल गाउँ

तेरी भक्ति में खो जाऊँ

वाणी हो जो मेरी

गुणगान के लिए हो

नज़रे हो जो मेरी

दीदार के लिए हो

भगवान मेरा जीवन… ll 4 ll

 

 

ओम नमो नारायणाय

सूर्य नारायणाय

चंद्र नारायणाय

पृथ्वी नारायणाय

भज मन नारायणाय

मुझ में नारायणाय

तुझ में नारायणाय

सब में नारायणाय

 

सदगुरु नारायणाय

भज मन नारायणाय

लक्ष्मी नारायणाय

ओम नमो नारायणाय

हरी नारायणाय

श्रीमन नारायणाय

 

जब से गुरु कृपा मिली

किस चीज़ की कमी है?

सब वेदों का ज्ञान  मिला

ज्योत से ज्योत जगी है..

मेरी ज्योत से ज्योत जगी है…

ओम नमो भगवते वाशुदेवाय…

 

 

bhagavaan meraa jeevan…

tere pyaar ke liye ho

jindagi ho lekin

upkaar ke liye ho

tere gyaan ke liye ho

tere naam ke liye ho ll repeat ll

 

hari naam ki lagan ho

bhakti men man magan ho

chaahe hamaari naiyya

sansaar men phansi ho

bhagavaan meraa jeevan…ll 1 ll

 

mere man mandir men guruvar

tum gyaan ki jyot jalaao

najare ho jo meri

didaar ke liye ho

bhagavaan meraa jeevan… ll 2 ll

 

guru bhakti ek mandir

guru  dayaa ka ek samundar

mere praan bhi nyochhaavar

gurudwaar ke liye ho

bhagavaan meraa jeevan … ll3 ll

 

teraa naam har pal gaaun

teri bhakti men kho jaaun

waani ho jo meri

gungaan ke liye ho

najare ho jo meri

deedaar ke liye ho

bhagavaan meraa jeevan… ll 4 ll

 

 

om namo naaraayanaay

sury naaraayanaay

chandr naaraayanaay

pruthvi naaraayanaay

bhaj man naaraayanaay

mujh men naaraayanaay

tujh men naaraayanaay

sab men naaraayanaay

sadguru naaraayanaay

bhaj man naaraayanaay

lakshmi naaraayanaay

om namo naaraayanay

hari naaraayanaay

shriman naaraayanaay

 

jab se guru krupaa mili

kis chij ki kami hai?

sab vedon kaa gyaan milaa

jyot se jyot jagi hai..

meri jyot se jyot jagi hai…

om namo bhagavate vaashudevaay…

 

ॐ शांति

श्री सदगुरुदेवजी भगवान की महा जयजयकार हो !!!!!

गलतियों के लिए प्रभुजी क्षमा करें ….. 

Explore posts in the same categories: Uncategorized

Leave a Reply

